केजरीवाल के निराले खेल 1000 में से 350 बसों का टेंडर हो चुका कैंसिल-बीजेपी

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली की सड़कों में आज से 1000 नई बसें दौड़ने वाली हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल की इस घोषणा के बाद से विपक्ष उन पर लगातार हमलावर है। बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना का कहना है कि 1000 बसों में से 350 बसें ऐसी हैं जिनका टेंडर ही कैंसल हो चुका है। उन्होंने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो नए खेल खेलते रहते हैं।


दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि आज अरविंद केजरीवाल के पूरे पेज के विज्ञापन देख कर लगा की 10-12 करोड़ रुपये फूंक दिए। सिर्फ़ 25 बस के फ़्लैग ऑफ़ के लिए। ये वो बस है जो प्राइवट है अपनी डीटीसी की नहीं। अरे केजरीवाल साहब जितने पैसे आपने अपने को चमकाने के लिए आज खर्च किए उतने में तो डीटीसी की 25 बस वैसे ही आ जाती।

आपको बता दें कि क्लस्टर स्कीम में आने वाली एक हजार स्टैंडर्ड फ्लोर बसों की पहली खेप के तहत आज 25 नई बसों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजघाट डिपो से हरी झंडी दिखाएंगे। ये बसें खास है इन बसों में हाइड्रोलिक लिफ्ट,पैनिक बटन,सीसीटीवी कैमरे,जीपीएस समेत सभी आधुनिकतम सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है।

वहीं दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत इन बसों को शुरू किए जाने को लेकर खुश है। उनका कहना है कि दिल्ली में करीब दस साल के इंतजार के बाद अब नई बसों के आने का सिलसिला शुरू हो रहा है। नई बसों का रूट इस तरह से तैयार किया जा रहा है कि पश्चिमी दिल्ली,दक्षिणी दिल्ली समेत दिल्ली के ग्रामीण इलाकों को भी कवर किया जा सके। जैसे-जैसे बसें आती रहेंगी पूरी दिल्ली में सभी रूटों पर बसों को चलाया जाएगा। क्लस्टर स्कीम में आई ऑरेंज कलर की ये नई बसें 37 सीटों वाली हैं। अभी जो बसें चल रही हैं,उनमें 41 सीटें है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.