राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार , मांगा जवाब

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर प्रेस वार्ता करते हुए पलटवार किया है । उनका कहना है कि राहुल गांधी ने कल जर्मनी में भाषण दिया और ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ा जिससे हिंदुस्तान को कम से कम आंका जाए और एक तुच्छ देश के तौर पर दिखाया गया , साथ ही जर्मनी में भारत का सम्मान घटाया है।

वही संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी ने आतंक और आईएसआईएस को सही ठहराने की कोशिश की। 70 साल तक उनके परिवार का शासन रहा लेकिन उन्होंने कोई विजन नहीं दिया। राहुल गांधी ने झूठे और गलत तथ्यों पर आधारित भाषण दिया। उन्होंने विदेश में जाकर भारत के संसद का अपमान किया।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा कि आपके पिता राजीव गांधी जी ने ही कहा था कि 100 पैसा भेजने पर आम आदमी के पास केवल 15 पैसा ही पहुंचता है। बीच का 85 पैसा कांग्रेस के लोग ही तो खाते थे, आखिर उस वक्त सरकार में कौन था?

साथ ही राहुल गांधी को महिलाओं पर दिए बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। इस देश ने आपकी मां को इतना मान सम्मान दिया और आपने बाहर जाकर इसी देश की बेइज्जती कर दी । आपको होमवर्क करना चाहिए।

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने कल जिन विषयों पर अपने वक्तव्यों को रखने की कोशिश की वह विषय गंभीर हैं। उनपर हम आपसे स्पष्टीकरण चाहते हैं, आपसे जवाब चाहते हैं। कल आपने जिस मंच पर बात रखी वह कोई छोटा मंच नहीं था। वहां 23 देशों मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.