एमएलसी चुनाव मतगणना: भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा जीत की ओर अग्रसर

ABHISHEK SHARMA

0 111

उत्तर प्रदेश विधान परिषद मेरठ खंड शिक्षक व स्नातक की परतापुर स्थित कताई मिल में चल रही मतगणना में शिक्षक सीट के प्रथम वरीयता का रुझान आ गया है। प्रथम राउंड की गिनती का कार्य पूरा हो चुका है। जिसमें भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा ने करीब 2854 वोट प्राप्त की हैं।

जबकि ओपी शर्मा को 894 वोट मिली है। वहीं, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष डॉ उमेश त्यागी 718 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। चुनाव परिणाम की अभी अधिकृत घोषणा नहीं की गई है। सूत्रों के अनुसार यह जानकारी मिली है। जबकि स्नातक सीट का रुझान रात तक आएगा।

परतापुर स्थित कताई मिल में दो हाल में मतगणना चल रही है। मतगणना हाल संख्या एक में स्नातक सीट के मतों की गिनती की व्यवस्था की गई है। जबकि 4 में शिक्षक सीट के मतदाताओं की गिनती का कार्य चल रहा है। शिक्षक सीट पर प्रथम वरीयता मतों के अभी तीन राउंड बनाए गए हैं।

जिनमें से एक राउंड करीब सात हजार वोटों की गिनती पूरी हो गई है। प्रथम राउंड का अधिकृत परिणाम जल्द घोषित होगा। जबकि स्नातक सीट पर करीब 27 राउंड होंगे। अभी मतपेटियों से मत निकालकर बंडल बनाने की प्रक्रिया चल रही है। मेरठ खंड शिक्षक स्नातक के चुनाव में कुल 45 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें शिक्षक सीट पर 15 व स्नातक में 30 हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.