मनोज तिवारी ने अरविन्द केजरीवाल को दी बधाई, कहा, ‘अपनी हार पर करेंगे मंथन’

Abhishek Sharma/Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 179

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। मनोज तिवारी का कहना है कि हम जनादेश का सम्मान करते हैं। उम्मीद है कि केजरीवाल दिल्ली की जनता की उम्मीदों को पूरा करेंगे।

मनोज तिवारी ने कहा, हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, हम इसका मूल्यांकन करेंगे। जब हम अपनी उम्मीदों के अनुसार परिणाम नहीं देते हैं, तो निराश हो जाते हैं, लेकिन मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगा कि वे निराश न हों. 2015 की तुलना में हमारे जीतने का प्रतिशत बढ़ा है।

वहीं, उन्होंने हार की नैतिक जिम्मेदारी भी ली।  तिवारी ने कहा, ”हम नफरत की राजनीति नहीं करते हैं, हम ‘सबका साथ सबका विकास’ की राजनीति करते हैं। चुनावों के दौरान बहुत सी बातें कही जाती हैं, लेकिन हम कभी नहीं चाहते थे कि सड़कों को 60 दिनों तक अवरुद्ध किया जाए। हमने उस कल का विरोध किया था, आज हम उसका विरोध कर रहे हैं।”

आम आदमी पार्टी मतगणना के मौजूदा रुझानों में कुल 70 में से 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं भारतीय जनता पार्टी सात सीटों पर बढ़त के साथ दूसरे स्थान पर है। कांग्रेस के लिए बड़ी निराशा इससे प्रतीत होता है कि आप जोरदार तरीके से सत्ता पर तीसरी बार काबिज होने जा रही है।

वहीं, भाजपा ने पहले से बेहतर प्रदर्शन किया है, लेकिन कांग्रेस के लिए यह चुनाव निराशा भरा है। कांग्रेस को 2015 की तरह ही अबतक शून्य सीट मिली है और इसबार तो पार्टी का मत प्रतिशत भी कम हो गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.