सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी ने की बड़े स्तर पर बैठक, दिल्ली के सभी सांसद और पार्षद हुए शामिल

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 219

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी 6 जुलाई से सदस्यता अभियान चलाने जा रही है । आपको बता दे कि इस अभियान का मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों को बीजेपी से जोड़ना है । यह फैसला दिल्ली विधानसभा के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है, जिसको लेकर आज बीजेपी के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर जिला स्तर की बैठक की गई ।



इस बैठक में दिल्ली के सातों सांसद , पार्षद और सैकड़ो कर्मठ कार्यकर्ता शामिल रहे ।
पार्टी ने 6 जुलाई से 11 अगस्त तक चलने वाले इस सदस्यता अभियान को संगठन पर्व-सदस्यता अभियान नाम दिया है। इस पर्व का नारा ‘सर्वस्पर्शी भाजपा-सर्वव्यापी भाजपा’ होगा।

वही इस बैठक को लेकर बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि दिल्ली के अंदर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा । जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग बीजेपी के सदस्य बने । जिसको लेकर आज यह बैठक की गई । साथ ही ये बैठक 3 साल में की जाती है , लेकिन चुनाव से पहले से यह बैठक बड़ी महत्वपूर्ण है । जिससे बीजेपी दिल्ली के विधानसभा चुनाव जीत सके ।

उनका कहना है कि दिल्ली के सभी सांसद , पार्षद और कर्मठ कार्यकर्ता लोगों के बीच जाएंगे , साथ ही बीजेपी के द्वारा किए गए कार्यों को बारे में लोगों को जागरूक करेंगे । उसी दौरान लोगों को बीजेपी के सदस्य बनाएंगे । दिल्ली के निवासियों ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीताया है , इससे साफ हो जाता है कि दिल्ली के निवासी इस बार दिल्ली में बीजेपी को चाहते है ।

खासबात यह है कि बीजेपी को 2014 में जहां करीब 17 करोड़ वोट मिले थे, वहीं इस बार 2019 में पांच करोड़ अधिक यानी 22 करोड़ वोट मिले हैं । बीजेपी के सूत्र बता रहे हैं कि आने वाले वक्त में बीजेपी केंद्र की तमाम योजनाओं को इन 22 करोड़ लाभार्थियों तक पहुंचने की तैयारी में है । फिलहाल दो करोड़ 20 लाख ही नए सदस्य जोड़े जाएंगे, मगर इसके बाद चरणवार तरीके से 22 करोड़ लाभार्थियों को भी बीजेपी सदस्य बनाना चाहती है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.