बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने अरविंद केजरीवाल को बताया “हिस्ट्रीशीटर” , पढ़े पूरी खबर

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में एक दिन के सत्र को लेकर बीजेपी विधायक ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर गम्भीर आरोप लगाए । खासबात यह है कि बीजेपी विधायक ने अरविंद केजरीवाल को हिस्ट्रीशीटर तक कह दिया ।

 

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि 14 सितंबर को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है , जो सिर्फ एक दिन ही चलेगा, एक दिन के सत्र में सभी मुद्दे ठीक से नहीं उठाए जा सकते। सरकार को चर्चा नही करनी है तो साफ मना कर दे ।

 

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने मांग की है कि सत्र की अवधि दो-तीन दिन तक बढ़ाई जाए। विपक्ष पार्टी सत्र के दौरान दिल्ली में कोरोना की स्थिति और जनता से जुड़े बिजली पानी सड़क के मुद्दों को सदन के पटल पर रखेगी।

 

वही दूसरी तरफ एमसीडी कर्मचारियों की सैलरी के मामले पर बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा की केजरीवाल का जो गैंग है उसके बारे में मैं एक शब्द का इस्तेमाल करना चाहूंगा वह ‘हिस्ट्रीशीटर’ है।

 

उनकी हिस्ट्री बन गई है कि वह बार-बार ऐसा करते हैं जब कर्मचारी प्रदर्शन करते हैं तो थोड़ा बहुत पैसा पहुंचा देते हैं, वरना एमसीडी का फंड देने में हमेशा वह इसी तरीके का व्यवहार रखते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.