ग्रेटर नोएडा : रिटायर्ड दारोगा के बेटे की हत्या के मामले ने लिया सांप्रदायिक रंग, जमकर हुआ बवाल

ABHISHEK SHARMA

0 109

दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे की हत्या के मामले ने अब सांप्रदायिक रूप ले लिया है। बता दें कि शुक्रवार को यानि आज इस मामले में चिटहेरा स्थित शिव मंदिर पर एक पंचायत बुलाई गयी थी। जहां लोगों ने हत्यारों पर कडी कार्रवाई के लिए जमकर बवाल काटा।

ग्रामीणों ने हत्यारोपियों पर रासुका लगाने और सख्त कार्रवाई की मांग को बुलंद करते हुए पुलिस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। दिनदहाडे हुए इस हत्याकांड के बाद से लोगों में आक्रोश का माहौल है।

हत्यारों पर रासुका लगाने व सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी। भीड़ को ​नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा और आसू गैंस के गोले भी दागने पड़े। तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। यह मामला अब संप्रादायिक रंग ले रहा है।

इस दौरान पंचायत में दादरी विधायक तेजपाल नागर भी मौजूद रहे। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और पुलिस द्वारा इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई है।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के कस्बा दादरी में मंगलवार शाम को दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दरोगा शिव राज सिंह के बेटे शेर सिंह चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी, यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोग फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर यह वीडियो साझा कर मृतक शेर सिंह भाटी की हत्या पर इंसाफ मांग रहे हैं।

शेर सिंह भाटी की हत्या के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने शोयब तथा जमशेद नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.