भारतीय जनता पार्टी ने निकाली विजय संकल्प बाइक रैली, देश भर में एकजुट हुए नौजवान

Lokesh Goswami Ten News

0 360

नोएडा विधायक पंकज सिंह व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के नेतृत्व में विजय संकल्प बाईक रैली का आयोजन किया गया। आज नोएडा स्टेडियम के गेट नम्बर 4 से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विजय संकल्प बाईक रैली निकाली।



बाइक रैली के दौरान खुलेआम उड़ाई प्रशासन की धज्जियां । आप तस्वीरों में देख सकते है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली के दौरान डीजे बजाकर मचाया हुड़दंग ।साथ ही एनजीटी के आदेश और यातायात नियमों का किया खुलेआम उल्लंघन । बीजेपी के हजारो कार्यकर्ताओं ने बिना हेलमेट के चलायी बाइक ।

विधायक पंकज सिंह ने बताया कि आज भारतीय जनता पार्टी के बहुत सारे कार्यक्रम हैं उसी कार्यक्रम में यह बाइक रैली भी शामिल है। नौजवान बड़ी संख्या में एकत्रित होकर यह कार्यक्रम पूरे देश भर में आयोजित किया जाएगा साथ ही कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत करता हूं अभिनंदन जी का इस देश में फिर से अभिनंदन है। 130 करोड़ जनता ने स्वागत किया है। मैं कह सकता हूं कि 48 घंटे अभिनन्दन का देश इंतजार कर रहा था अभिनंदन की कब वापसी होगी।

केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने विजय संकल्प बाइक रैली के दौरान कहा भारतीय जनता पार्टी विश्व की केडर पार्टी है। जहां 12 सो करोड़ से ज्यादा हमारी जनसंख्या और मैं समझता हूं कि जिस तरह से युवाओं में जोश आप देख रहे हैं माननीय प्रधानमंत्री के आवाहन पर देश के लोग और युवा निकल पड़ा है पिछले 5 वर्षों में देशवासियों की जरूरतों को उनके घर में बिजली देने का उनके घर में गैस सिलेंडर देने का उनके इलाज की व्यवस्था काम शुरू किए हैं। किसानों के लिए इंतजाम किए हैं जवानों के लिए इंतजाम किए हैं।

आने वाले समय में देश की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे और उसकी शुरुआत हो चुकी है पाकिस्तान जैसे देश को जो भारत ने करारा जवाब दिया है उनकी सीमा में घुसकर उसकी एक झांकी है आने वाला समय और मजबूती से देश को आगे ले जाएगा साथ ही कहा अभिनंदन आर्थिक और सामाजिक ताकत का महत्व विश्व को नजर आ रहा है 48 घंटे के अंदर पाकिस्तान देश को हमारा पायलट वापस करना पड़ा साथ ही यातायात के नियमों पर सवाल पूछे तो डॉ महेश शर्मा ने कहा युवाओं का जोश है यह हमारे संकल्प हैं यही युवाओं के कर्णधार हैं देश इन्हीं युवाओ से आगे बढ़ रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.