राघव चड्डा का आरोप , निर्दोष किसानों को फसाने के लिए हमारे वकील को हटाकर बीजेपी नियुक्त कर रही है अपने वकील

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक राघव चड्डा ने किसान आंदोलन से संबंधित केसों से केजरीवाल सरकार द्वारा नियुक्त किए गए वकीलों को हटाकर बीजेपी के वकील लाने के मामले में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

राघव चड्ढा ने कहा कि दिन-पर-दिन भारतीय जनता पार्टी का किसान विरोधी चेहरा सामने आ रहा है। किसानों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने जो मामले दर्ज किए उन मामलों में बीजेपी केजरीवाल सरकार के वकीलों को हटाकर अपने वकील लाना चाहती है।

राघव चड्डा का कहना है कि अपने पब्लिक प्रॉसिक्यूटर लाकर बीजेपी किसानों को सजा दिलवाना चाहती है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के केसों में बीजेपी ने अपने मनपंसद वकील दिल्ली सरकार पर थोपने की नापाक कोशिश की है। बीजेपी केवल निर्दोष किसानों को फंसाने के लिए अपना पब्लिक प्रॉसिक्यूटर लाना चाहती है।

राघव चड्ढा ने बताया कि हाल ही में दिल्ली के गृहमंत्री और उपराज्यपाल की बैठक हुई थी। जिसमें उपराज्यपाल ने ये माना है कि दिल्ली सरकार द्वारा नियुक्त किए गए वकील अच्छा काम कर रहे हैं।

इसके बावजूद बीजेपी इन वकीलों को बदलकर दूसरे वकील नियुक्त करना चाहते हैं। ताकि किसानों को सजा मिल सके और इससे उन्हें सबक मिले। चड्ढा ने कहा कि बीजेपी की मंशा इंसाफ दिलाने की नहीं बल्कि किसानों को सबक सिखाने की है।

साथ ही उन्होंने कहा कि आप पार्टी न्याय की सरकार है । दिल्ली सरकार के वकील है उनके खिलाफ़ क्या कुछ शिकायत है या ये काबिल नहीं है, तो इन्हें क्यों हटाया जा रहा है , आखिर बीजेपी की मंशा क्या है
बीजेपी को आप पार्टी की ओर से कहना चाहता हूं की अपने मन से लड़ने की भावना हटा दीजिए , बीजेपी अब सब से लड़ रही है । बीजेपी सब के साथ मिलकर काम करें , बदले की भावना को मन से निकाले, देश के किसान ने लोगों को सत्ता में लाया और हटाया भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.