आप नेता दुर्गेश पाठक का बयान , भाजपा शासित एसडीएमसी स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में लाने जा रही है दलित विरोधी प्रस्ताव, जो सफाई कर्मचारियों की जिंदगी बर्बाद कर देगा

ROHIT SHARMA

0 232

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि भाजपा शासित एसडीएमसी की स्टैंडिंग कमेटी में दिल्ली में साफ-सफाई कार्य का निजीकरण करने को लेकर एक प्रस्ताव लाने जा रही है।

 

 

बीजेपी शासित एसडीएमसी स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में दलित विरोधी प्रस्ताव ला रही है। वह प्रस्ताव सफाई कर्मचारियों के जीवन को बर्बाद कर देगा। भाजपा शासित एसडीएमसी के लाए जा रहे प्रस्ताव के तहत दिल्ली की साफ सफाई व्यवस्था को निजी कंपनियों को सौंप दिया जाएगा।

 

 

इससे दिल्ली के सफाई कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे। आम आदमी पार्टी ऐसे भेदभावपूर्ण और दलित विरोधी प्रस्ताव का अंत तक विरोध करेगी और सफाई कर्मचारियों के साथ खड़ी रहेगी।

 

 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा की मानसिकता दलित वर्ग, पिछड़े वर्ग और गरीब लोगों का शोषण करने की रही है। हाथरस की घटना हो या बलिया में पाल समाज पर अत्याचार, लोगों ने भाजपा की असलियत देखी है। जनता पर अत्याचार देखा है। हमने भाजपा के नेताओं के बयान भी देखे हैं, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बयान दिया था कि भाजपा का लक्ष्य देश में आरक्षण को खत्म करना है।

 

 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा के नेताओं का पहले दिन से ही लक्ष्य रहा है कि किस तरह से पिछड़े वर्ग के लोगों का आरक्षण खत्म किया जाए और उनपर अत्याचार किया जाए। भाजपा शासित साउथ एमसीडी एक बेहद ही खतरनाक प्रस्ताव स्टैंडिंग कमेटी में लाने जा रही है। भाजपा शासित एमसीडी सफाई कर्मचारियों के निजीकरण का प्रस्ताव कल सदन में पेश करने वाली है।

 

 

अगर यह प्रस्ताव पास हो गया तो दिल्ली के सभी कर्मचारी पूंजीपतियों और प्राइवेट कंपनियों के गुलाम हो जाएंगे। इस प्रस्ताव में बेहद ही खतरनाक बातें लिखी गई हैं जो कर्मचारियों के खिलाफ हैं। हम इस काले कानून का कड़ा विरोध करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.