भाजपा उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे नोएडा, उद्यमियों और कार्यकर्ताओं के साथ की अहम बैठक

Ten News Network

Galgotias Ad

Noida: उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज नोएडा पहुंचे जहां उन्होंने नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के कार्यक्रम में शिरकत की, जहां पर उद्योग धंधों से जुड़े लोगों की तमाम समस्याओं को सुना और इसके लिए उचित फोरम पर बात उठाए जाने का आश्वासन भी दिया।

इसके अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी सरकार के 4 साल पूरे होने पर आयोजित की गई कार्यकर्ताओं की बैठक में भी शिरकत की, कार्यकर्ताओं की इस बैठक में स्वतंत्र देव सिंह ने बूथ और सेक्टर के अध्यक्षों को अपने इलाकों में बेहतर काम करने के लिए प्रेरित किया।

साथ ही हर बूथ और सेक्टर में चलने वाले कार्यक्रमों के बारे में जानकारी ली और हर महीने के अंतिम रविवार को जब देश के प्रधानमंत्री अपना मन की बात कार्यक्रम करते हैं तब सभी बूथ अध्यक्षों को अपने अपने इलाके में बैठक करने को कहा।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा की बीजेपी लोकतांत्रिक पार्टी है यह अन्य पार्टियों जैसे सपा, बसपा या कांग्रेस की तरह नहीं कि अगर दरोगा आपकी नहीं सुनता तो पार्टी जॉइन कर ले इसके साथ ही बंगाल में भी बीजेपी की जीत का दम भरा। बैठक के दौरान लोकसभा सांसद महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह, राज्य महिला आयोग अध्यक्ष विमला बाथम और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नगर मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.