आदेश गुप्ता का बयान , भाजपा दिल्ली को ‘शराब की राजधानी’ नहीं बनने देगी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार की नई शराब नीति की कड़ी आलोचना की , उन्होंने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि भाजपा दिल्ली को ‘शराब की राजधानी’ नहीं बनने देगी और इसके लिए एक भी नई शराब की दुकान नहीं खुलने देगी।

 

आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार द्वारा शराब की नई नीति केवल आम आदमी पार्टी और सरकार का फंड बढ़ाने के लिए लाई गई है। उन्होंने कहा कि सरकार ने एक ही झटके में शराब का कमीशन बढ़ाकर 10 प्रतिशत कर दिया और इस तरीके से पार्टी के लिए एक हजार करोड़ रुपये का फंड जुटाने का खेल कर लिया गया है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि इस समय दिल्ली में 639 शराब की दुकानें हैं जिसे प्रत्येक निगम वार्ड में तीन दुकानों के हिसाब से 850 तक बढ़ाने का इरादा है। उन्होंने कहा कि अभी तक 80 से ज्यादा ऐसे क्षेत्र हैं जहां शराब की कोई दुकान नहीं, लेकिन अब वहां भी शराब बेची जाएगी।

 

आदेश गुप्ता ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार 5 नए स्कूल खोलने जा रही है जहां पर इस बात का प्रशिक्षण दिया जाएगा कि शराब कैसे पी जाए। उन्होंने कहा कि शराब को सरकार बढ़ावा नहीं देगी, यह नियम सभी पर लागू होता है, लेकिन अब सरकार ही शराब का बढ़ावा देने के लिए विज्ञापन देगी।

 

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार विशेषकर दिल्ली की युवा पीढ़ी को शराब में डूबा देना चाहती है और इसके विरोध में भाजपा एक भी शराब की नई दुकान खुलने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि सरकार की यह नीति राजस्व बढ़ाने की नहीं बल्कि दिल्ली को नशे में झोंकने की है। लगता है कि अरविन्द केजरीवाल उन अंतर्राष्ट्रीय ताकतों का शिकार हो गए हैं जो चाहती है कि भारत की युवा शक्ति को बर्बाद कर दिया जाए।

 

उन्होंने कहा कि गांधी का नाम लेने और तिरंगे को हाथ में लेकर देश की बात करने वाले आप नेता केवल चुनावों के लिए धन एकत्र करने के लिए इस स्तर पर पहुंच जाएंगे, इस पर आश्चर्य होता है

Leave A Reply

Your email address will not be published.