नोएडा: सेक्टर 18 में बाउंसरो ने की महिला की पिटाई, गाडी का शीशा भी तोडा

ABHISHEK SHARMA

0 76

नोएडा के सबसे बड़े बाजार सेक्टर-18 की पार्किंग में बाउंसरों ने एक महिला को पीट दिया और उसकी कार भी लोहे की रॉड से वार कर क्षतिग्रस्त कर दी। बाउंसरों ने महिला के मित्र के साथ भी मारपीट की। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इस घटना के बाद स्थानीय व्यापारियों में रोष है।

पुलिस के मुताबिक लाजपत नगर दिल्ली की रहने वाली अन्नू अपने मित्र के साथ रविवार दोपहर किसी काम से सेक्टर-18 बाजार आई थीं। उन्होंने अपनी कार सड़क किनारे खड़ी की थी।

जब वह खरीदारी करने गईं, तभी बहुमंजिला पार्किंग में तैनात बाउंसर उनकी कार उठाकर ले गए। इस बात की सूचना मिलने पर महिला बहुमंजिला पार्किंग पहुंची और कार वापस करने को कहा। इस दौरान बाउंसरों ने पर्ची कटवाने की बात कही।

इस पर दोनों में कहासुनी होने लगी। आरोप है कि बाउंसरों ने अनु और उसके मित्र से मारपीट कर दी। लोहे की रॉड से कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी बाउंसर फरार हो गए। पार्किंग से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया।

कोतवाली सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.