दिल्ली : मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास दो समुदायों में झगड़ा हुआ, पुलिस बल तैनात

Rohit Sharma

0 108

नई दिल्ली :– दिल्ली के उत्तर पूर्वी स्थित मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे अलग-अलग समुदाय के कुछ लोगों के बीच झगड़ा हो गया. एहितयात के तौर पर वहां आरएएफ और पुलिस बल तैनात कर दिया गया गया है ।

पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक एक समुदाय के दो भाइयों का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ. वह दोनों भजनपुरा के रहने वाले हैं।

आरोप है कि दूसरे समुदाय के 8-10 लोग, जो शराब के नशे में थे, उन दोनों में से एक भाई के साथ मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया और धर्म को लेकर कमेंट किए. उनसे कुछ नारे भी लगाने के लिए कहा।

इसके बाद दोनों समुदायों के कुछ लोग इकट्ठे हो गए. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस झगड़े का कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है. पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है. एहतियात के तौर पर वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ।

वही इस मामले में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि उत्तर पूर्वी स्थित मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे अलग-अलग समुदाय के कुछ लोगों के बीच झगड़ा हो गया. एहितयात के तौर पर वहां आरएएफ और पुलिस बल तैनात कर दिया गया गया है । पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.