नोएडा : कंपनी के बाहर सिक्योरिटी गार्ड का शव पडा हुआ मिला, पुलिस जांच में जुटी

Abhishek Sharma

0 276

नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 4 स्थित एक कंपनी में तैनात सिक्यॉरिटी गार्ड रविवार सुबह कंपनी परिसर के बाहर मृत अवस्था में मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि 24 मई सुबह साढ़े पांच बजे के करीब थाना सेक्टर 20 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर चार में स्थित एक कंपनी के बाहर लगे ट्रांसफार्मर के पास एक सिक्यॉरिटी गार्ड मृत अवस्था में पड़ा है।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मृतक का नाम देवी प्रसाद (45 वर्ष) और वह जनपद सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश का मूल निवासी है।

वहीं पुलिस को थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र के सेक्टर 135 के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव भी मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.