नोएडा में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद , बस चालक को मारी गोली

JITENDER PAL- TEN NEWS

59

(02/07/2019) नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है , जिसकी वजह से नोएडा के निवासी डरे और सहमे रहते है । निवासियों को डर रहता है कि वो किसी बड़ी घटना के शिकार न बन जाए । आपको बता दे कि नोएडा सेक्टर-34 बिलाबांग स्कूल के बस चालक की सोमवार रात लगभग 11:30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई।



मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल जुटी हुई है। कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि बिलाबांग स्कूल में दर्जनों बसें चलती हैं। सोमवार देर रात को शिव वाटिका दादरी का रहने वाला सुशील नाम का चालक अपने बस में खाना खा रहा था। तभी बाइक सवार बदमाश वहां पर पहुंचे और सुशील को गोली मार दी।

आसपास के बस चालकों ने उसे तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वही इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची , साथ ही आसपास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाला शुरू कर दिया , जिससे कोई भी सुराग मिल सके ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि प्राथमिक जांच में लग रहा है कि यह किसी आपसी रंजिश का मामला है। बदमाश किस वाहन से आए थे, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। बदमाशों की पहचान कर उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.