यमुना एक्सप्रेस वे पर ट्रेक्टर-ट्राॅली में बस ने मारी टक्कर, करीब एक दर्जन लोग घायल

ABHISHEK SHARMA

0 112

यमुना एक्सप्रेस वे पर आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया,जिसमें 1 दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। मामला ईकोटेक वन थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे का है। जहां बस ने एक खड़े ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर चीख-पुकार मच गई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि यह हादसा तब हुआ जब यूपी रोडवेज की पिंक बस सेवा के नाम से बस यात्रियों को लेकर आगरा से दिल्ली के लिए निकली थी। जब बस इकोटेक थाना क्षेत्र में पहुंची तो यमुना एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बस और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद बस के यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर जमा भीड़ में से लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य किया और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि इस भीषण सड़क हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी का इलाज चल रहा है। वही मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.