लेनदेन के विवाद में बिज़नेस पार्टनर ने किया अपहरण, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Galgotias Ad

JITENDER PAL-TEN NEWS (29/03/18)

नॉएडा : दो व्यक्तियों के बीच पैसे के लेनदेन का विवाद कैसे अपहरण के रूप में बदल गया पता ही नहीं चला। पुलिस ने ढाई लाख के विवाद को सुलझा लिया है और अपहरण से पर्दा भी उठा दिया। साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों गिरफ्तार भी कर लिया। घटना थाना सेक्टर 58 की है जहाँ नॉएडा के महागुन वुलवर्ड सोसाइटी में गौरव तायल व् पत्नी नेहा रहते है, जो दोनों ही इवेंट मैनेजर है। इन्ही के बिज़नेस साथी के रूप में दिल्ली के तिलक नगर में रहने वाले इवेंट कॉन्ट्रेक्टर राजेश ग्रोवर रहता हैं जो कमीशन पर गौरव को प्रोजेक्ट्स देता था।

कुछ दिनों से दोनों के बीच ढाई लाख रूपये को लेकर विवाद था। इसी सिलसिले में इवेंट कॉन्ट्रेक्टर राजेश, ईशा नाम की युवती को लेकर नॉएडा सेक्टर 63 के रेस्टोरेंट में पंहुचा और उसके साथ रोहित व् मोहित भी साथ में थे। आरोपी ने ईशा के जरिये इंवेंट मैनेजर गौरव तायल को फोन करके बुलाया और जैसे ही गौरव सेक्टर 63 पहुंचे , मोके पर मौजूद राजेश ,रोहित व् मोहित ने हौंडा सिटी कार में अगवा कर लिया। इसके बाद आरोपी राजेश ने गौरव की पत्नी को फ़ोन करके अपहरण की जानकारी दी। साथ ही ढाई लाख की मांग की , नेहा ने तुरंत 100 नंबर पर पुलिस को फ़ोन कर अपने पति के अपहरण की जानकारी दी।

पुलिस को यह भी बताया कि अपहरणकर्ता 15 लाख की फिरौती की मांग कर रहे है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर फ़ोन की लोकेशन निकली तो पता चला कि लोकेशन सेक्टर 62 की है। पुलिस ने नेहा के फ़ोन के जरिये अपहरणकर्ताओ को पैसे देने की सहमति जता दी और पैसे देने के लिए आरोपियों को सेक्टर 57 चौकी के पास बुलाया गया। जहाँ पुलिस ने सादे कपड़ो में नेहा के साथ खड़ी हो गयी, जैसे ही आरोपी नेहा के पास पैसे के लिए पहुंचे।

पुलिस ने मोके पर युवती सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकडे गए आरोपियों में रोहित व् मोहित दोनों सगे भाई है ,वही एसपी सिटी ने बताया की मामले को संज्ञान में लेकर फेज 3 में केस दर्ज किया गया

Leave A Reply

Your email address will not be published.