नोएडा में दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली , पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

67

नोएडा :– नोएडा के नए कप्तान वैभव कृष्ण अपने ही विभाग के कर्मचारियों पर कार्यवाही कर भले ही वाह वाही लूट रहे हों लेकिन नोएडा में अपराधियों पर अंकुश लगाने पर असफल होते नजर आ रहे हैं । वहीँ पिछले 24 घण्टों में अपराधियों ने लगातार वारदातों को अंजाम देकर नोएडा के नवीन एसएसपी वैभव कृष्ण के लिए चुनौति खड़ी कर दी है ।

ताजा मामला नोएडा के सबसे पॉश इलाका माने जाने वाले सेक्टर 30 का है जहाँ पुलिस चौकी से चंद कदमोँ की दूरी पर बाईक सवार बदमाश एक लग्जरी कार सवार व्यक्ति को आसानी से गोली मार कर फरार हो गए ।नोएडा के सबसे पॉश इलाके में पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर बदमाश दिनदहाड़े एक व्यक्ति को गोली मारकर आसानी से फरार हो जातें हैं और पुलिस क्षेत्र में गश्त करने की वजाए कहीं और व्यस्त है ।

वहीँ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पल्सर बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने बीएमडब्लू कार सवार एक व्यक्ति को रुकने का इशारा किया जैसे ही कार सवार व्यक्ति ने गाड़ी रोक कर उनसे बात करते तब बाइक सवार बदमाशों ने अपनी पिस्टल निकाल फायरिंग करना शुरू कर दिया और गोली मारकर फरार हो गए ।

वहीँ मौके पर पँहुचे पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 62 के रहने वाले गौरव कपूर नोएडा के सेक्टर 18 में कार फाइनेंस का कारोबार करते हैं । आज दिन में वो अपने दफ्तर से किसी परिचित को छोड़ने के लिए नोएडा के सेक्टर 30 जा रहे थे । जब वो अपने परिचित को छोड़ कर जाने के लिए तैयार हुए तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रुकने का इशारा किया ।

जिसके बाद गौरव कपूर कार को रोक कर उनसे बात करने लगे । जब तक वो कुछ समझ पाते बदमाशों ने उनसे हाथ मे पहनी हुई सोने की अंगूठियां और चेन उतारने को बोला तब तभी उन्होंने ने चेन और एक अँगूठी उतारकर कर बदमाशों को दे दी लेकिन एक अँगूठी उनकी उँगली में फसी रह गयी जिसके बाद बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी ।

बदमाशों ने 3 राउंड फायरिंग की जिसमे गौरव कपूर के एक हाथ मे गोली लगी और एक गोली उनकी जांग में लगी । फिलहाल उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहाँ उनकी हालत अब स्थिर है ।

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि घटना स्थल के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है जिससे बदमाशों की खिलाफ कुछ सबुत मिल सकें वहीँ टीम बनाकर घटना के हर पहलू की जाँच की जा रही है जिल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.