लूटे हुए मोबाइल से कैब बुक कर लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़

Abhishek Sharma / Photo & Video By Baidyanath Halder

0 188

Greater Noida (15/06/19) : ग्रेटर नोएडा की बिसरख थाना पुलिस ने कैब बुक करा कर लूट करने वाले गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लूटी हुई एक कार, नगदी व अवैध हथियार बरामद किया है। इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की दो दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है।



पुलिस मिली सूचना के आधार पर थाना बिसरख पुलिस ने दीपक, बादल व असलम नामक तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई एक कार, एक कैब व एक कार चालक से लूटी गई नकदी, मोबाइल फोन व अवैध हथियार बरामद किया है। गैंग का मुख्य आरोपी अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। उसी ने मिलकर गैंग बनाकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन ओला कैब बुक कराते हैं, तथा कैब में सवार होकर चालक के साथ मारपीट करके उनकी गाड़ियां लूट लेते हैं।

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने थाना बिसरख, थाना सूरजपुर तथा थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से कैब लूटने की बात स्वीकार की है। इनके पास से पुलिस ने थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से लूटी गई कार बरामद की है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की दो दर्जन वारदातें की हैं। उन्होंने बताया कि उनके कुछ साथी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.