सांसद डॉ महेश शर्मा ने सीएम योगी को दिया पत्र, कहा शाहबेरी को नियमित करने के लिए बने संस्था

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 400

नोएडा :– गौतमबुद्ध नगर के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया , साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र भी सौंपा । जिसमें गांव शाहबेरी में निर्मित भवनों को विनियमित करने की बात कही गई।

इसके अलावा नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बिल्डर और बायर्स के बीच की समस्याओं का समाधान करने तथा उन्हें मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने का भी आग्रह किया गया । इस पत्र में डॉ महेश शर्मा ने लिखा है कि किसानों को 64.7 फ़ीसदी मुआवजा दिया जाए , साथ ही किसानों को 5 फ़ीसदी विकसित भूखंड देने को शासन स्वीकृति प्रदान करें ।



वही गांव में बन रहे भवनों के नक्शा पास कराने के लिए लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है । नक्शा पास करने को व्यवस्था ना तो प्राधिकरण , जिला पंचायत और ना ही जिला प्रशासन के पास है । इस संबंध में उचित समाधान कर भवन नियमावली बनाना सुनिश्चित किया जाए।

साथ ही उन्होंने पत्र में लिखा कि एनपीसीएल द्वारा बिजली बिलों में बड़े स्तर पर की जा रही गड़बड़ी को ठीक कराया जाए , नोएडा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रह रहे किसानों एवं अन्य लोगों को समाधान योजना के तहत बिजली कनेक्शन उपलब्ध कराएं । ताकि बिजली चोरी बंद हो सके , एफएनजी के रुके हुए कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराया जाए ।

आपको बता दे कि कल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा , ग्रेटर नोएडा और युमना प्राधिकरण समेत अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की थी , इस बैठक में गौतमबुद्ध नगर के सांसद समेत तीनो विधानसभा के विधायक भी शामिल थे । सीएम योगी ने सभी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत की । उसी दौरान गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने सीएम योगी को यह पत्र दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.