कला प्रेमियों के लिए भारतीय गीत, संगीत और नृत्य की बौछार- टेन न्यूज़ का कैंपेन फ़ॉर क्लासिकल म्यूज़िक

Ten News Network

0 225

भारत की अदभुत और गौरवशाली शास्त्रीय गीत, संगीत और नृत्य शैली के प्रौत्साहन और प्रचार- प्रसार के लिए आपका अपना प्रिय न्यूज़ पोर्टल, टेन न्यूज़ आज से ले कर आ रहा है #CampaignForClassical

इस कैंपेन का उद्देश्य है ज़मीन से जुड़े, भारत की सांस्कृतिक कला शैली में पारंगत कलाकारों का उत्साहवर्धन करना और उनकी कला को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना।

भारत सरकार में पूर्व संस्कृति मंत्री एवं नोएडा सांसद डॉ महेश शर्मा द्वारा आज इस विशेष कार्यक्रम का उद्घाटन किया जाएगा जिसमें देश-विदेश में सुप्रसिद्ध कलाकारों द्वारा प्रस्तुति , मुलाक़ातें एवं व्याख्यान दिए जायेंगे।

हमारी युवा पीढ़ी और स्कूली छात्र-छात्राएं जिस प्रकार से अक्सर शास्त्रीय गीत-संगीत से अछूते रह जाते हैं, आइये साथ मिलकर इस परिपाटी को बदलें और स्तरीय एवं अद्भुत कला एवम कलाकारों से उन्हें परिचित कराएँ।

टेन न्यूज़ टीम का आग्रह है की ज्यादा से ज्यादा दर्शक ओर कला प्रेमी इस #C4C से जुड़े और अपने परिजनों, ईष्ट-मित्रों को भी इससे जोड़ें। इस #TNNforC कैंपेन के साथ आपको टेन न्यूज़ के माध्यम से जल्द ही देखने को मिलेंगी अद्भुत प्रतिभाएँ और अद्वितीय भारतीय गीत, संगीत औऱ नृत्य शैली।

टेन न्यूज़ टीम भारतीय गीत, संगीत औऱ नृत्य शैली के कलाकारों और उनके स्टेज प्रस्तुतियों को ज़्यादा से ज़्यादा प्रसारित करेगी |

Leave A Reply

Your email address will not be published.