कोरोना के बढ़ते केस को लेकर नरेंद्र भूषण ने गौतमबुद्ध नगर के निवासियों से की अपील , पढें पूरी खबर

Ten News Network

0 125

जनपद गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एवं कोविड-19 प्रभारी अधिकारी नरेंद्र भूषण ने गौतमबुद्ध नगर के निवासियों से अपील की है कि सभी 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग कोरोना वैक्सीन लगवाना सुनिश्चित करें। इस वैक्सीन का उद्देश्य तभी सफल हो पाएगा, जब 40 प्रतिशत तक लोग इस वैक्सीन को लगवा चुके होंगे।

 

साथ ही जनपद के सभी वासियों से मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से करने के लिए कहा, साथ ही 2 गज की दूरी बनाए रखने को भी कहा। कार में अकेले सफर करते वक्त भी मास्क लगाए रखने की अपील की। परिवार में किसी भी व्यक्ति को कोरोना वायरस लक्षण दिखने पर तुरंत ही नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जांच कराने की अपील की , ताकि कोरोना को ब्रेक किया जा सके।

 

वर्तमान परिस्थितियों में जरा सी भी लापरवाही बरतना गंभीर समस्या को आमंत्रण देने जैसा होगा। अपने परिवार का विषय विशेष ध्यान रखते हुए अनिवार्य प्रोटोकॉल का पालन करें। जागरूक, स्वस्थ, सचेत तथा नियमों का अनुपालन करने के लिए तैयार रहें।

 

 

लोगों को सरकारी कार्यालय में जाने की बजाए ऑनलाइन सिस्टम, ईमेल, व्हाट्सएप तथा ऐप इत्यादि के माध्यम से अपना प्रार्थना पत्र तथा आवश्यक जानकारी आदि प्राप्त करने का प्रयास करें , जिससे कि आप कार्यालय के कर्मचारियों के संपर्क में आने से बच सकेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.