शहर में फैली अव्यवस्था से नाराज सीईओ रितु माहेश्वरी ने कई अधिकारीयों की सेवा समाप्त करने के दिए आदेश

Abhishek Sharma

0 590
Noida (19/08/19) : नोएडा शहर के विभिन्न सेक्टरों के बाहरी और भीतरी मार्गों का औचक निरीक्षण के दौरान भारी अव्यवस्था देखकर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी काफी नाराज हो गई। उन्होंने सात कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करने, एक प्रभारी प्रबंधक और सुपरवाइजर को निलंबित करने का आदेश दिया है।
प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने सेक्टर-55 व 57 के बीच की सड़क की सर्विस रोड पर अतिक्रमण, इलेक्ट्रानिक सिटी सेक्टर-63 के बाहर अतिक्रमण, रजत विहार सेक्टर-62 के सामने की टूटी सड़क, सेक्टर-62 के स्टेलर के सामने वाटर होल ब्लॉक होने और इन क्षेत्रों में जगह-जगह कूड़ा फैला हुआ पाया गया।



इस अव्यवस्था पर वह बेहद नाराज हो गईं। जिसपर एक्शन लेते हुए उन्होंने वर्क सर्किल-4 के प्रभारी प्रबंधक मुकेश कुमार और सफाई सुपरवाइजर मोमराज को निलंबित कर दिया। इसके अलावा वर्क सर्किल-5 के सहायक प्रबंधक स्वदेश रंजन, वर्क सर्किल-4 के सहायक प्रबंधक अरविंद कुमार को प्रतिकूल प्रविष्टि देने का आदेश दिया।
सीईओ ने अवर अभियंता अंकुर, अवर अभियंता हरिओम सिंह की सेवाएं समाप्त कर दीं। उन्होंने वर्क सर्किल-4 व 5 के दो सुपरवाइजर, वर्क सर्किल-4 के एक केयर टेकर और जन स्वास्थ्य विभाग के दो सफाई सुपरवाइजरों की सेवाएं समाप्त करने का आदेश दिया।

इसके अलावा सीईओ ने सेक्टर-55-57, सेक्टर-62, एनएच-24 से सेक्टर-71 तक की सड़क पर मैकेनिकल स्वीपिंग का कार्य करने वाली फर्म मेसर्स एमएसडब्ल्यू चेन्नई को कारण बताओ नोटिस जारी किया। नोटिस में कहा गया है कि क्यों न फर्म संविदाकार का अनुबंध निरस्त कर दिया जाए। उन्होंने जन स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी को इस फर्म पर आर्थिक दंड लगाने का आदेश दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.