आप पार्टी के महत्वपूर्ण कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल , अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 216

दिल्ली में विधानसभा के चुनाव होने वाले है । जिसको लेकर हर पार्टी के कार्यकर्ता दूसरी पार्टी में जाना चाहता है । वही आज आप पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता समेत चाँदनी चौक के महामंत्री ने बीजेपी पार्टी का दामन थाम लिया ।



आपको बता दे कि आप पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं आइएसएम डॉक्टर्स विंग के उपाध्यक्ष डॉ सरदार खान और चाँदनी चौक के आप पार्टी के महामंत्री गौरव चौहान ने आज बीजेपी की सदस्यता ले ली है । जिसका स्वागत दिल्ली प्रदेश बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पटका पहनाकर किया ।

वही डॉ सरदार खान ने आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा , उन्होंने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी से सभी कार्यकर्ता खुश नही है । आज तक कोई भी कार्यकर्ता पार्टी के लिए सही काम करता है तो उसको काम नही करने दिया जाता । कोई भी पार्टी हो उसमे कार्यकर्ता को बड़ा ही महत्व दिया जाता है , लेकिन आप पार्टी में ऐसा कुछ भी नही है । इसलिए आज हम आप पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए , क्योंकि मोदी की सही नीति और नियत बढ़िया लगी , साथ ही मोदी के साथ काम करके दिल्ली में विकास करेंगे ।

साथ ही आप पार्टी में महामंत्री के पद पर रह चुके गौरव चौहान ने कहा कि आप पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ दुव्र्यवहार किया है , जिसके कारण आप पार्टी को छोड़ने का निर्णय लिया है । वही उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी ही दिल्ली का विकास कर सकते है , क्योंकि मोदी सरकार की नीति और नियत बहुत बढ़िया है ।

वही दूसरी तरफ मनोज तिवारी ने कहा कि दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता , विधायक बीजेपी पार्टी में शामिल हो रहे है , क्योंकि नरेंद्र मोदी ने देश का विकास किया है , साथ ही कर रहे है । हमारी पार्टी में सभी कार्यकर्ताओं को एक सम्मान से देखा गया है । वही उन्होंने सदस्यता अभियान की बात करते हुए कहा कि दिल्ली प्रदेश इकाई इस कार्यक्रम को लेकर तेजी से काम कर रहा है , जो हमे लक्ष्य दिया है उसे हम जल्दी से पूरा कर लेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.