नोएडा : एक लाख इनामी बदमाश मुठभेड़ के दौरान हुआ गिरफ्तार

JITENDER PAL/RAHUL JHA- TEN NEWS

0 175

नोएडा : (29/07/2019) पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है । वही एक लाख का ईनामी बदमाश सचिन से 1 पिस्टल व बाइक बरामद हुई है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश सचिन गोली लगने से घायल हो गया है। बल्कि उसका एक साथ भागने में सफल रहा । पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस फरार हुए साथी की तलाश में जुटी है ।



पुलिस जानकारी के अनुसार इनामी बदमाश सचिन जनपद बुलंदशहर का निवासी था , करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमो में वांछित चल रहा था , साथ ही नॉएडा में हुई महागुन लूट में फरार चल रहा था ।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि फरार चल रहे एक लाख के इनामी बदमाश सचिन की काफी दिनों से तलाश थी , थाना फेस-2 पुलिस ने मुखबिर सुचना के आधार पर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है ।

इस अपराधी के ऊपर पूर्व में करीब 12 मुकदमे लूट और डकैती एवं गैंगस्टर एक्ट के पंजीकृत हैं एवं यह एक अंतरराज्जीय अपराधी है । जो कि वर्तमान में जनपद गौतमबुद्ध नगर एवं जनपद गाजियाबाद से वांछित चल रहा था। एसएसपी ने बताया कि दिनांक 27/28 अप्रैल 2019 की रात्रि में महागुन बिल्डर के थाना फेज 3 अंतर्गत स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस पर डकैती की हुई । घटना में यह मुख्य मास्टरमाइंड था एवं तभी से वांछित चल रहा था। 9 जून को इस पर 1 लाख का इनाम घोषित किया गया था। मुठभेड़ के उपरांत इसके पास से 32 एमएम की एक पिस्टल एवं कुछ कारतूस बरामद हुए हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.