नोएडा : एक लाख इनामी बदमाश मुठभेड़ के दौरान हुआ गिरफ्तार

JITENDER PAL/RAHUL JHA- TEN NEWS

0 229

नोएडा : (29/07/2019) पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है । वही एक लाख का ईनामी बदमाश सचिन से 1 पिस्टल व बाइक बरामद हुई है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश सचिन गोली लगने से घायल हो गया है। बल्कि उसका एक साथ भागने में सफल रहा । पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस फरार हुए साथी की तलाश में जुटी है ।



पुलिस जानकारी के अनुसार इनामी बदमाश सचिन जनपद बुलंदशहर का निवासी था , करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमो में वांछित चल रहा था , साथ ही नॉएडा में हुई महागुन लूट में फरार चल रहा था ।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि फरार चल रहे एक लाख के इनामी बदमाश सचिन की काफी दिनों से तलाश थी , थाना फेस-2 पुलिस ने मुखबिर सुचना के आधार पर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है ।

इस अपराधी के ऊपर पूर्व में करीब 12 मुकदमे लूट और डकैती एवं गैंगस्टर एक्ट के पंजीकृत हैं एवं यह एक अंतरराज्जीय अपराधी है । जो कि वर्तमान में जनपद गौतमबुद्ध नगर एवं जनपद गाजियाबाद से वांछित चल रहा था। एसएसपी ने बताया कि दिनांक 27/28 अप्रैल 2019 की रात्रि में महागुन बिल्डर के थाना फेज 3 अंतर्गत स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस पर डकैती की हुई । घटना में यह मुख्य मास्टरमाइंड था एवं तभी से वांछित चल रहा था। 9 जून को इस पर 1 लाख का इनाम घोषित किया गया था। मुठभेड़ के उपरांत इसके पास से 32 एमएम की एक पिस्टल एवं कुछ कारतूस बरामद हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.