छेहमार व बावरिया गिरोह के सदस्यों ने दिया था जमालपुर में दोहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम

0 324

ग्रेटर नोएडा के थाना क्षेत्र के अंतर्गत जमालपुर गाँव में कुछ दिनों पहले हुए दोहरे हत्याकांड व डकैती के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं, जिससे पुलिस का शक छेहमार गिरोह की और जाता नजर आ रहा है। पुलिस ने इस मामले में छेहमार गिरोह के सदस्यों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

उम्मीद की जा रही है कि पुलिस जल्द ही हत्या के गुनहगारों तक पहुँच जाएगी। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि पुलिस बदमाशों तक पहुँचती नजर आ रही है, इसमें काफी हद तक पुलिस के हाथ सफलता लग चुकी है। उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस हत्यारों के नाम का खुलासा कर देगी. पुलिस छेहमार गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुँचने के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों में दबिश दे रही है। वहीँ इस मामले बावरिया गिरोह का नाम भी जोड़ा जा रहा है।

आपको बता दें कि पुलिस प्रशासन ने घटना के वक़्त कहा था कि हो सकता है इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाश ट्रेन से आये थे, लेकिन अब पुलिस ने कहा है कि जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है वो बदमाश गाडी से जमालपुर गाँव पहुंचे थे। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए राजस्थान, उत्तर प्रदेश व पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बदमाशों को पकड़ने के लगातार दबिश दे रही है।

हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा का कहना है कि घटना में कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं, लेकिन वारदात के असली मुजरिमों को पता नहीं चल सका है , पुलिस का शक पूरी तरह से छेहमार व बावरिया गिरोह पर है। मुजरिमों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जा सकेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.