नोएडा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, बाइक टकराने पर सब्जी बेचने वाले बच्चे की हत्या

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने 15 साल के लड़के को इसलिए पीट-पीटकर मार डाला, क्योंकि बाइक सवारों की मोटरसाइकिल उसके ठेले से टकरा गई थी। यह मामला नोएडा कितना फेस-2 इलाके का है और बच्चे का नाम रोहित बताया गया है।

गंभीर रूप से घायल बच्चे को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां 20 दिसम्बर को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला रोहित ग्रेटर नोएडा के हल्दोनी इलाके का रहने वाला था और अपने परिवार के लिए सब्जियां बेचने का काम करता था।

पुलिस ने सोमवार सुबह दोनों बदमाशों को ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (हत्या के लिए दोषी), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने), 504 (जानबूझकर अपमान) और एससी/एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि रोहित अपने परिवार में अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था और वह अपनी मां के साथ सब्जी बेचने में मदद करता था। शुक्रवार को जब वह शहर के नया गांव इलाके में सब्जी बेच रहा था, तब दो बाइक सवार उसे सब्जियां खरीदने आए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ललित और आशीष नाम के दो युवक, जो क्रमशः बुलंदशहर और बिजनौर से आए थे, वे सब्जियां खरीदने के लिए रोहित के ठेले के पास आए।

इसी बीच रोहित का ठेला उनकी बाइक से टकराकर निकल गया, जिससे बाइक पर थोड़ी खरोंच आ गई और ठेले से कुछ सब्जियां नीचे गिर गईं। इस पर बाइक सवारों और रोहित की आपस में बहस हो गई। दोनों बाइक सवारों ने रोहित के साथ मारपीट शुरू कर दी और यहां तक कि उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि रोहित के सिर पर बार-बार लाठी से प्रहार किए गए जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.