सीएम योगी के कार्यक्रम में हुई देरी, 5:30 तक पहुंचेंगे नोएडा, सभी तैयारियां हुई पूरी

ABHISHEK SHARMA

0 246

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा दौरे पर हैं। योगी आज नोएडा के सेक्टर 108 स्थित ट्रैफिक पार्क में पुलिस आयुक्त कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि योगी आदित्यनाथ को 4:20 तक पहुंचना था लेकिन फिलहाल बताया जा रहा है कि उनको पहुंचने में 5:30 का समय हो जाएगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है। जिले की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। चौराहों पर पुलिस बड़ी तादाद में देखने को मिल रही है। वही सुरक्षा व्यवस्था का मुआयना करने के लिए सेक्टर 108 में अपर गृह सचिव अवनीश अवस्थी पहुंच चुके हैं।

वही पुलिस के आला अधिकारी भी सुरक्षा व्यवस्था की देखरेख में लगे हुए हैं। जिले के सांसद डॉ महेश शर्मा, उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, दादरी विधायक तेजपाल नागर, नोएडा विधायक पंकज सिंह एवं जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह समेत बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता सीएम योगी का स्वागत करने के लिए मौके पर मौजूद हैं। उत्तर  प्रदेश के पूर्व डीजीपी प्रकाश सिंह, दिल्ली के पूर्व पुलिस आयुक्त अजय शर्मा, ईपीसीएच के महानिदेशक राकेश कुमार, उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्य सचिव दीपक सिंघल, फोनरवा प्रतिनिधमंडल एवं तमाम अन्य गणमान्य लोग मौके पर मौजूद हैं।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ जिले में 2 दिन के दौरे पर हैं। जहां आज पुलिस आयुक्त कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। तो वही कल नोएडा प्राधिकरण की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं 9 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। जिसके बाद सीएम योगी को 2000 लोगों की सभा को भी संबोधित करना है।  सीएम के दौरे के चलते नोएडा के कई मार्गों पर रूट डायवर्ट किया गया है जिसके लिए पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है।

//tennews.in/photo-highlights-of-police-commissioner-office-in-sector-108-noida-inauguration-day/

Leave A Reply

Your email address will not be published.