यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की मिली धमकी, अधिकारियों में मचा हड़कंप

Abhishek Sharma

0 257

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। आपातकालीन नंबर 112 के व्हाट्सएप पर यह धमकी दी गई। व्हाट्सएप के इस धमकी भरे मैसेज में सीएम को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है।

फिलहाल धमकी देने वाले की पहचान नहीं हुई है। लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

प्रवासियों की वापसी से उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। इसलिए सीएम योगी फिलहाल उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए रणनीति बनाने में जुटे हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना देर रात करीब साढ़े 12 बजे की है, जब पुलिस के 112 मुख्यालय के नंबर पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज आया। यह मैसेज मुख्यालय के सोशल मीडिया डेस्क के नंबर पर आया था।

पुलिस FIR के मुताबिक, मैसेज में सीएम योगी को बम से मारने की धमकी देते हुए लिखा गया, “सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं. (एक खास समुदाय का नाम लिख कर) की जान का दुश्मन है वो।” मैसेज मिलने के तुरंत बाद मुख्यालय अधिकारियों की इसकी जानकारी दी गई।

मामले की गंभीरता को समझते हुए अधिकारी एक दम एक्शन में आए और जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज भेजा गया था, उसके खिलाफ मात्र 19 मिनट के अंदर FIR दर्ज की गई। पुलिस के मुताबिक धमकी मोबाइल नंबर 8828453350 से आई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से ही पुलिस इस नंबर के रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.