भारी बारिश के बीच अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, रामलला मंदिर के निर्माण कार्य का लिया जायजा

Abhishek Sharma

0 110

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या पहुंचे। अयोध्या में भारी बारिश के चलते मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रमों में थोड़ी देर हुई। अयोध्या पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम जन्मभूमि परिसर पहुंचकर यहां मंदिर निर्माण के लिए चल रहे कार्यों की प्रगति का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री योगी मणिराम दास छावनी पहुंचे। यहां उन्होंने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से मुलाकात की। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी ने अयोध्या में चल रहे अन्य दूसरे विकास कार्यों की प्रगति का भी जायजा लिया।

सीएम योगी सर्किट हाउस पहुंचे और अयोध्या के पांचों विधायकों व संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने विधायकों और अधिकारियों से अयोध्या के विकास कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी ली।

सीएम योगी को दिन में 11:45 बजे ही अयोध्या पहुंचना था, लेकिन अयोध्या में सुबह से हो रही तेज बारिश के कारण उनके कार्यक्रम में 2 घंटे की देरी हुई। मुख्यमंत्री ने अयोध्या में अस्पतालों का भी दौरा किया. कोरोना लॉकडाउन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का राम जन्मभूमि स्थल का यह दूसरा दौरा है।

इससे पहले रामलला की मूर्ति को टेंट से निकालकर नए अस्थायी मंदिर में स्थानांतरित किए जाने के कार्यक्रम में वह 25 मार्च को अयोध्या आए थे। तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण के लिए निजी तौर पर 11 लाख रुपए का दान भी दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.