सीओ निशांक शर्मा ने की टेन न्यूज़ से ख़ास बातचीत, बताई अपनी प्राथमिकताएं

Abhishek Sharma

0 754

Greater Noida (10/12/18) : सीओ प्रथम, ग्रेटर नोएडा , निशांक शर्मा, डेल्टा-3 स्थित केवी वर्ल्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे। जहां पर टेन न्यूज़ ने उनसे खास बात की और जाना कि सीओ प्रथम के तौर पर नियुक्ति के बाद उनकी क्या प्राथमिकताएं रहेंगी।

आपका कैसा अनुभव रहा केवी वर्ल्ड स्कूल के बच्चों के बीच में आकर ?

ग्रेटर नोएडा के केवी वर्ल्ड स्कूल का ये दूसरा वार्षिकोत्सव कार्यक्रम है, निश्चित ही यह बहुत ही शानदार है और बहुत अच्छे तरीके से बच्चो को इसके लिए तैयार किया गया है। छोटे बच्चों ने बहुत ही शानदार प्रस्तुति दी है। अगर हम अपने बचपन के दिनों को याद करें तो स्टेज पर जाने में भी हम कतराते थे। आगे जाने की हिम्मत भी हम नहीं जुटा पाते थे। इस चीज को देखते हुए बच्चों ने जो परफॉरमेंस दी हैं वो तारीफ योग्य है। स्कूल की पूरी टीम और स्कूल को मेरी ओर से बहुत बहुत शुभकामनाएं, ऐसे ही तरक्की करें, बच्चे बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।

सीओ प्रथम ग्रेटर नोएडा के तौर पर आपकी क्या प्राथमिकताएं रहेंगी ?

देखिए जो हमारी सरकार की प्राथमिकताएं होती है वही पुलिस और प्रशासन की व्यवस्था होती हैं। इसके अलावा पुलिस और लोगों के बीच में आपसी तालमेल बनाना बेहद जरूरी है। लॉ एंड आर्डर के नजरिए से कभी कोई दिक्क्त न आए ये हमारी प्राथमिकता में है। अपराध नियंत्रण की जहां तक स्थिति है तो कोई अपराध होने ही नहीं देना है लेकिन अगर होता भी है तो तत्काल उसपर कार्रवाई करनी है, जिससे लोगों के मन में पुलिस के प्रति जो विश्वास है वो और गहरा हो सके।

पुलिस ने बुजुर्गों के प्रति सीनियर सिटीजन वीक मानाने का बेहद सराहनीय कदम उठाया है लेकिन अभी कुछ दिन पहले एसएसपी कार्यालय पर एक बुजुर्ग महिला ने धरना प्रदर्शन किया था। उसपर आपका क्या मत है ?

सीनियर सिटीजन वीक के लिए हम एसएसपी अजयपाल शर्मा जी को बधाई देना चाहेंगे जिन्होंने यह बेहद सराहनीय कदम उठाया है। सभी लोग एसएसपी अजयपाल शर्मा द्वारा की जा रही इस पहल की काफी तारीफ कर रहे हैं। मुख्यत अगर बुजुर्ग व्यक्तियों से हम इस बारे में बात करें जिनके साथ हमने ये वीक मनाया है। उन्हें बहुत अच्छा महसूस हुआ है और एक साधारण ऊर्जा बुजुर्ग लोगों के अंदर देखी गई। जो एक बुजुर्ग महिला वाला मामला है वो हमारे लिए एक बहुत अच्छे चैलेंज के रूप में आया है। मुझे लगता है कि जितना अच्छा उस मामले का निस्तारण किया गया। मीडिया में भी अगर इस मुद्दे के बारे में बात करें तो बहुत ही सकारात्मक तरीके से दिखाया गया। एक माता जी थी जिन्होंने एसएसपी कार्यालय पर धरना दिया था। उनकी समस्या का जल्द से जल्द निस्तारण किया गया और वो बेहद खुश होकर यहां से गई जो कि हमारे लिए एक बड़ी बात है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.