ग्रेटर नोएडा : कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात व्यक्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

ABHISHEK SHARMA

0 258

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में आत्महत्या की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। यहां लगातार बडी संख्या में लोग आत्महत्या कर रहे हैं। किसी आत्महत्या के पीछे बेरोजगारी की बात सामने आ रही है, तो किसी में लाॅकडाउन को जिम्मेदार माना जा रहा है।

ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में आया है। यहां कथित तौर पर एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर जान दे दी है।

पुलिस का अनुमान है कि व्यक्ति ने दो दिन पहले आत्महत्या की है। जिसकी जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस उपायुक्त तृतीय जोन राजेश सिंह ने बताया, पुलिस को सूचना मिली थी कि बीटा 2 थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले 32 वर्षीय अनमोल माथुर नामक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक व्यक्ति एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत था।

डीसीपी ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तराखंड के निवासी थे। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने दो दिन पूर्व आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि आज जब उनके घर से बदबू आने लगी तब लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

उन्होंने बताया कि विधि विज्ञान की टीम को मौके पर बुलाया गया है। वहीं पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.