नोएडा : कांग्रेसियों ने प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

ABHISHEK SHARMA

0 219

नोएडा : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं उत्तर प्रदेश काँग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के आह्वान पर महानगर काँग्रेस कमेटी नोएडा के जिलाअध्यक्ष शहाबुदीन एव अल्पसंख्यक विभाग जिला गौतमबुद्ध नगर के चेयरमेन सेफ खान व शहर अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष गुडु खान तीनो के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंडिंग का ध्यान रखते हुए उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एव सीएलपी लीडर आराधना मिश्रा मोना एवं उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शहनवाज आलम की गिरफ्तारी के विरोध में नोएडा सेक्टर 19 सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर उमाशंकर सिंह को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा।

कार्यक्रम के मुख्यतिथी अल्पसंख्यक विभाग के राष्टीय कोडिनेटर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी मिन्नत रहमानी रहे।

मिन्नत रहमानी ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि अब समय सँघर्ष का है। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार काँग्रेस के कार्यकर्ताओं के सँघर्ष से घबरा गई है, अनैतिकता के आधार पर अल्पसंख्यक कांग्रेस यूपी के अध्यक्ष शहनवाज अलाम को रातो रात उनके घर से गिरफ्तार किया है, जो बिल्कुल गलत है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एवं सीएलपी लीडर आराधना मिश्रा एव काँग्रेस कार्यकर्ताओ पर लखनऊ पुलिस ने सरकार के इशारे पर लड़ाईया बरसाई ओर उन्हें भी गिरफ्तार किया, आज हम सब काँग्रेस कार्यकर्ता सरकार को जगाने आये है।

उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के सचिव विदित चौधरी ने कहा है कि लोकतंत्र की हत्या भाजपा सरकार कर रही है जो सरकार के खिलाफ आवाज उठता है उसी पर फर्जी मुकदमे दर्ज करके डराने का काम करती है। कांग्रेस का कार्यकर्ता डरने वाला नही है।

महानगर अध्यक्ष शहाबुदीन ने भाजपा सरकार को गरीब विरोधी सरकार साबित करार दिया और कहा है कि अब मजदूरो के हित मे आवाज उठाना गुनाह हो गया है। काँग्रेस पार्टी का एक एक कार्यकर्ता सड़क से लेकर विधान सभा तक लड़ाई लड़ने का काम करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.