जिला अस्पताल में धरने पर बैठे कर्मचारियों से मिला कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधिमंडल , माँगो को बताया जायज 

ROHIT SHARMA

0 166

जिला अस्पताल में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे कर्मचारियों से आज महानगर कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल मिला तथा उनकी मांगों के बारे में कर्मचारियों से बात की।

कर्मचारियों ने बात करते हुए बताया कि वो लोग जिला अस्पताल में 2011 से काम कर रहे हैं, शासन द्वारा अब नई कम्पनी को ठेका दे दिया गया है तथा नई कम्पनी ने पहले की शर्तों के आधार पर सेवा में रखा था लेकिन पिछले पांच महीने से वेतन नहीं दिया है।

अचानक कर्मचारियों को बिना कारण के नोकरी से भी बेदखल कर दिया गया है। प्रवक्ता पवन शर्मा ने बताया कि महानगर कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल मुख्य चिकित्सा अधिकारी से भी मिला तथा उनसे भी कर्मचारियों की मांगों के बारे में बात कि तो पता चला कि शासन से उनके पास फण्ड ही नहीं आया है जिससे भुगतान किया जा सके।

अध्यक्ष शाहबुद्दीन ने सभी कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को प्रशासन तक पहुंचाने का काम करेंगे तथा जब तक न्याय नहीं मिल जाता कांग्रेस का कार्यकर्ता उनके साथ है। आज के प्रतिनिधि मंडल में शामिल पदाधिकारियों में जिला यवक कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर, प्रवक्ता पवन शर्मा, पीसीसी सतेंद्र शर्मा, लियाकत चौधरी, युवक प्रदेश सचिव ललित अवाना, यतेन्द्र शर्मा, सोबी यादव, सोबेन्द्र अवाना, रिजवान चौधरी, मोहम्मद अली सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.