दिल्ली : कृषि बिल का विरोध जारी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाई ट्रैक्टर में आग

ROHIT SHARMA

0 201

नई दिल्ली :– कृषि विधेयकों के खिलाफ प्रदर्शन रूकने का नाम नही ले रहा है , खासबात यह है कि विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति से अपील थी कि आप इस बिल पर साइन न करें , फिर भी राष्ट्रपति इस बिल की मंजूरी दे दी , जिसके बाद कानून बन गया है ।

 

केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए कृषि विधेयकों के खिलाफ आज दिल्ली के दिल कहे जाने वाले राजपथ पर बिल के विरोध में गुस्सा देखने को मिला , कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक ट्रैक्टर में आग लगा दी और कृषि विधेयकों पर विरोध जताया ।

बताया जा रहा है कि कानून का विरोध कर रहे किसान समेत कांग्रेस के कार्यकर्ता आज सुबह एक ट्रैक्टर लेकर राजपथ पहुंचे। यहां इंडिया गेट के पास उन्होंने कृषि विधेयक का विरोध करते हुए ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया।

 

वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , मौके पर पहुँची पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी , जिसके बाद दमकल की गाड़ियां ने आग पर काबू पाया । दिल्ली पुलिस के मुताबिक, करीब सुबह 7.15 बजे 15-20 लोग इंडिया गेट के पास आए और ट्रैक्टर में आग लगाई. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग बुझाई और ट्रैक्टर को वहां से हटाया ।

 

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है, सीसीटीवी फुटेज की मदद से प्रदर्शनकारियों की पहचान की जा रही है, जिससे उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.