नोएडा में डीआरडीओ के वैज्ञानिक का अपहरण, युवती समेत तीन गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 219

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) दिल्ली में तैनात वैज्ञानिक का मसाज करने के दौरान अपहरण कर लिया गया। आरोपियों ने उन्हें छोड़ने की एवज में फिरौती की डिमांड की। मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है।

बताया जा रहा है कि खुफिया एजेंसी के साइंटिस्ट का अपहरण कर हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश थी। साइंटिस्ट के अपहरण की सूचना मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थाना सेक्टर 49 पुलिस को सूचना दी गई।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से लेकर तमाम पुलिस ऑफिसर इस मामले के खुलासे में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद रविवार को वैज्ञानिक को सेक्टर 35 से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने दो युवतियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक डीआरडीओ में कार्यरत साइंटिस्ट सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं। वे डीआरडीओ के दिल्ली स्थित ऑफिस में तैनात हैं। उन्हें हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश रची गई थी।

बताया जा रहा है कि इस संबंध में वैज्ञानिक के परिजनों ने थाना सेक्टर 49 पुलिस से मुलाकात की। वैज्ञानिक शनिवार शाम वह इंटरनेट पर मसाज पार्लर सर्च कर रहे थे इसके कुछ देर बाद वह सेक्टर 35 सिटी सेंटर पहुंच गए। वहां दो युवतियों समेत तीन लोगों ने मारपीट कर साइंटिस्ट से मोबाइल और कैश लूट कर उनका अपहरण कर लिया रविवार देर रात आरोपियों ने साइंटिस्ट के फोन से उनके पत्नी को फोन कर फिरौती मांगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.