बड़ी राहत : 48 घंटे में नहीं आई कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट , 65 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव  

Rohit Sharma

Galgotias Ad

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना को लेकर अच्छी खबर आई है | आपको बता दे की 48 घंटे में एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं आया | जिसको लेकर जिला प्रशासन , स्वास्थ्य प्रशासन के अधिकारीयों ने राहत की सॉस ली |

आपको बता दे कि शनिवार को 22 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी तो वहीं कोरोना के एक और मरीज को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस तरह शनिवार तक 13 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। नोएडा में शनिवार को जिस व्यक्ति को अस्पताल के छुट्टी दी गई वह पिछले महीने 28 तारीख को एडमिट हुआ था , रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

वही आज कोरोना वायरस से संबंधित आज 43 रिपोर्ट प्राप्त हुई है , जिसमें सभी व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। साथ ही उन्होंने कहा की 48 घंटे में कोई भी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट नहीं आई है , सभी रिपोर्ट नेगटिव है | कोरोना वायरस से पीड़ित एक मरीज के ठीक होने पर आज उसे डिस्चार्ज भी किया गया है।

जिला सर्विलेंस अधिकारी सुनील दोहरे ने जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि वर्तमान तक जनपद में कोरोना वायरस से कुल 64 व्यक्ति पॉजिटिव है, जिसके सापेक्ष 13 व्यक्ति ठीक होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। अन्य 51 अवशेष संक्रमित व्यक्तियों का संबंधित चिकित्सालय में मानकों के अनुसार इलाज संभव कराया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.