दिल्ली के अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज पहुंचा नोएडा, पुलिस ने दबोचा

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

दिल्ली के पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल से भागे कोरोना पॉजिटिव मरीज को चिल्ला बॉर्डर चेक पोस्ट पर पकड़ लिया गया है। यह कोरोना पॉजिटिव मरीज नोएडा के रास्ते उत्तर प्रदेश में घुसने की फिराक में था। नोएडा पुलिस ने उसे नोएडा-दिल्ली के चिल्ला गांव बॉर्डर पर पकड़ लिया।

एडिशनल ​डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि दिल्ली के पटपड़गंज मैक्स अस्पताल से फरार कोरोना मरीज स्विफ्ट डिजायर में घूम रहा था। इस कोरोना मरीज को नोएडा पुलिस ने पकड़कर फिर अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

पुलिस के मुताबिक कोरोना मरीज जिस स्विफ्ट डिजायर कार में घूम रहा था वह एक कैब है। कार के ड्राइवर को भी क्वॉरंटीन किया गया है।

उन्होंने बताया कि दिल्ली प्रशासन की ओर से गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को अस्पताल से फरार हुए इस कोरोना मरीज के बारे में जानकारी दी गई थी।

इसके बाद पुलिस ने दिल्ली की ओर से नोएडा में प्रवेश करने वाले सभी रास्तों पर सघन तलाशी अभियान शुरू किया था। सभी चेकिंग पॉइंट्स पर एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम पहले से मौजूद थी।

डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बीते शुक्रवार देर शाम एक स्विफ्ट डिजायर कार को चिल्ला बॉर्डर पर रोका गया। नोएडा पुलिस ने दिल्ली प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराई गई सूचना के आधार पर फरार कोरोना मरीज की पहचान की।

पुलिस ने मरीज और कार चला रहे ड्राइवर को पकड़कर एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी गई है। पुलिस ने कार को सैनिटाइज करा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.