गाजियाबाद : आईसोलेशन वार्ड से भागे तीन कोरोना संदिग्ध, एमएमजी अस्पताल की शिकायत पर मामला दर्ज

Abhishek Sharma

0 118

Ghaziabad (23/03/2020) :  कोरोना के तीन संदिग्ध सैंपल देने के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों को चकमा देकर भाग गया। डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस घर पहुंची, लेकिन संदिग्ध नहीं मिला।

एक संदिग्ध के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह राममनोहर लोहिया अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती होने के लिए गया है, जबकि बाकी दो संदिग्धों का कुछ पता नहीं है। पुलिस तीनों को ढूंढने में जुटी है। तीनों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

न्यू गांधी नगर निवासी एक संदिग्ध को कोरोना के लक्षण महसूस हो रहे थे। उसने बताया कि वह श्रीलंका से लौटा है। इसके बाद वह जिला संयुक्त अस्पताल पहुंचा और डॉक्टरों को इस बाबत अवगत कराया। कोरोना विशेष ओपीडी में संदिग्ध की जांच की गई तो उसमें कोरोना के लक्षण महसूस किए गए।

इसके बाद उसका सैंपल लेकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती होने के बाद वह थोड़ा तनाव महसूस करने लगा। थोड़ी देर बाद ही वह डॉक्टर-कर्मियों को चकमा देकर आइसोलेशन वार्ड से भाग निकला। उसके भागते ही जिला संयुक्त अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। डॉक्टरों ने कवि नगर पुलिस की मदद ली।

पुलिस संदिग्ध के घर पहुंची, लेकिन संदिग्ध वहां नहीं मिला। संदिग्ध के परिजनों ने बताया कि संदिग्ध आरएमएल में भर्ती होने के लिए गया है। इसके अलावा लंदन से लौटे रामप्रस्थ निवासी एक संदिग्ध और सूर्य नगर निवासी एक संदिग्ध को जिला एमएमजी अस्पताल में आइसोलेट किया गया था। तीनों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.