गौतम बुद्ध नगर में आज कोरोना के 4 नए पॉजिटिव मामले, कुल संख्या बढ़कर हुई 31

Abhishek Sharma /Lokesh Goswami

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के ‘शो विंडो’ कहे जाने वाले गौतम बुद्ध नगर में कोरोनावायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। आज नए 4 मरीजों को कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद जिले में आंकड़ा बढ़कर 31 हो गया है।

वहीं अब कोरोना ने गांव में भी दस्तक दे दी है। दरअसल दादरी के बिशनूली गांव में एक व्यक्ति कोराना से संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से गांव को आगामी 2 दिनों के लिए सील कर दिया है। वहीं सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

गौतम बुद्ध नगर में बीते दिन 9 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव केस सामने आए थे। जिसके बाद आज 4 लोगों में इसकी पुष्टि हुई है। पिछले 2 दिनों में यहां 13 मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन की नींद उड़ी हुई है।

उनकी हर संभव कोशिश के बावजूद कोरोना वायरस जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल नोएडा में है 13 लोग एक ही व्यक्ति के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। बता दें कि नोएडा की सीजफायर कंपनी में इंग्लैंड से जॉन नामक ऑडिटर आया था। जिसकी सूचना कंपनी प्रबंधन ने जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग को नहीं थी।

जिसके चलते ऑडिटर के संपर्क में आकर कंपनी के कर्मचारियों समेत 13 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। अब जिले में कोरोना वायरस के 31 मरीज हो गए हैं। पूरे उत्तर प्रदेश में गौतम बुध नगर में ही सबसे ज्यादा कोरोना से संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है।

वहीं, ग्रेटर नोएडा के जिम्स में भी अब लोगों को आइसोलेट करने की जगह नहीं बची है। ऐसे में 10 और लोगों के आइसोलेशन की व्यवस्था यहां पर की जा रही है। वही नोएडा के चाइल्ड पीजीआई व जिला अस्पताल में भी कोरोना से संक्रमित लोगों को आइसोलेशन में रखा जा रहा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.