लॉकडाउन : दिल्ली की सड़कों पर पड़े मिल रहे हैं 500 व 2 हज़ार के नोट, जानें पूरा मामला

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :-  राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस से मामले तेजी से बढ़ रहे हैं , इसी बीच एक ऐसा मामला समाने आया है , जिसको पढ़ कर आपके होश उड़ जाएंगे | दिल्ली के द्वारका सेक्टर 4 में पुलिस को सड़कों पर 500 और दो हजार के नोट पड़े मिल रहे हैं।

पहले पुलिस को थाने के पास से 500 के तीन नोट पड़े मिले, किसी की लापरपाही की वजह से पुलिस को ये नोट मिले , अभी तक किसी ने नोटों पर दावा नहीं किया है। जिसके बाद राजधानी में दूसरी बार ऐसा मामला सामना आया।

आपको बता दे कि पुलिस को 9 मार्च को बुद्ध विहार में 2 हजार के कई नोट सड़क पर पड़े दिखे , लेकिन इस बार एक शख्स ने दावा किया कि उससे गलती से नोट सड़क पर गिर गए थे। वही द्वारका के डीसीपी का कहना है कि अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है , पुलिस का कहना है कि इसमें कोई साजिश नजर नहीं आ रही है।

दरअसल, बीते 24 घंटे में 51 नए मामले आने के बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 720 हो गई है। इस दौरान तीन लोगों की मौत भी हुई है , दिल्ली में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 12 हो गई है, वहीं 25 लोग अबतक इससे ठीक हुए हैं , कोरोना संक्रमित 720 लोगों में से 430 मरकज से जुड़े मामले हैं।

वही दूसरी तरफ दिल्ली के अन्य अस्पतालों में भी डॉक्टर्स से लेकर मेडिकल स्टॉफ तक को कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। दिल्ली सरकार के अस्पताल दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट मैं कैंसर के 3 मरीजों को कोरोना संक्रमित पाया गया है , इस अस्पताल के डॉक्टर समेत 21 मेडिकल स्टाफ पहले ही कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.