दिल्ली : 80 प्रतिशत आबादी कोरोना संक्रमित होने के बयान पर सत्येंद्र जैन ने कहा-जल्द शुरू करेंगे सीरो सर्वे

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज प्रेस वार्ता करते हुए कोरोना वायरस , ब्लैक फंगस और वैक्सीन की स्थिति को लेकर मीडिया को जानकारी दी। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि अगर राज्य वैक्सीन खरीदने को तैयार है, तो राज्यों को देनी चाहिए । केजरीवाल सरकार हमेशा तैयार है दिल्लीवासियों को फ्री में वैक्सीन लगाने के लिए , वो कर भी रही है , लेकिन केंद्र सरकार भारी मात्रा में वैक्सीन उपलब्ध तो कराए।

 

वही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से पूछा गया कि क्या दिल्ली की 80% आबादी कोरोना से संक्रमित हो गई है तो उन्होंने कहा कि अगर एक्सपर्ट कह रहे हैं तो सोचकर ही कह रहे हैं।बमतलब साफ है की दिल्ली की 80% आबादी कोरोना संक्रमित हो चुकी है , साथ ही उन्होंने कहा कि सीरो सर्वे हम जल्द शुरू करेंगे, तभी पता चल पाएगा की कितनी आबादी कोरोना संक्रमित हो चुकी है ।

वैक्सीनेशन सेंटर को लेकर हाई कोर्ट की टिप्पणी पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो पहले हमें शेड्यूल दिया था उसके हिसाब से ही हमने लोगों को वैक्सीन लगाई है , अब उन्होंने शेड्यूल चेंज कर दिया है।

 

सत्येंद्र जैन ने कहा 18 से 44 साल का वैक्सीनेशन कई दिनों से बंद पड़ा है , इसलिए बंद पड़ा है क्योंकि केंद्र ने पहले कहा था कि तेजी से वैक्सीन मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ , वैक्सीन जैसे ही मिलेगी लगाना शुरू कर देंगे।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा की वैक्सीन लगाने का सबसे ज्यादा इंतजाम दिल्ली सरकार ने किया हुआ है , हम तो लोगों की जान बचा रहे है , केजरीवाल सरकार वैक्सीन नहीं बचा नहीं रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.