नोएडा पुलिस ने शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार , आधे ज्यादा मुकदमे चल रहा था फरार

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 203

नोएडा में लगातार बड़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कार्यवाही कर रही है । दिन हो या रात पुलिस अपराधियो को गिरफ्तार करने में लगी हुई है । वही आज थाना 39 पुलिस ने 25 हज़ार का ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर कई मामले का खुलासा किया है ।


आपको बता दे कि थाना सैक्टर 39 नोएडा पुलिस द्वारा आज महर्षि आश्रम सलारपुर तिराहा गौतमबुद्धनगर से वर्ष 2012 से वाछित/ईनामिया चल रहे अभियुक्त मोनू उर्फ आशीष पुत्र ब्रहमानन्द यादव निवासी ग्राम नगला हार थाना ओछा जिला मैनपुरी हाल पता ग्राम देवला थाना सूरजपुर जिला गौतमबुद्धनगर को गिरफ्तार किया गया ।

जिसके कब्जे से एक अदद तमंचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस बरामद हुए । दरअसल अभियुक्त थाना सैक्टर 39 नोएडा पर वर्ष 2012 मे पंजीकृत मु0अ0स0 122/12 धारा 363/366 भादवि व 3(2)5 एस.सी.एस.टी एक्ट मे वाछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय गौतमबुद्धनगर द्वारा 25000 रू0 का ईनाम घोषित किया गया है।

वही अभियुक्त ने गहन पूछताछ पर बताया कि मै पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिये अपने नाम बदल बदलकर रह रहा था। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है । अभियुक्त को आज न्यायालय पेश किया जा रहा है ।

वही इस मामले में नोएडा के डीएसपी प्रथम का कहना है कि थाना सैक्टर 39 नोएडा पुलिस द्वारा आज महर्षि आश्रम सलारपुर तिराहा गौतमबुद्धनगर से वर्ष 2012 से वाछित/ईनामिया चल रहे अभियुक्त मोनू को गिरफ्तार किया गया है । जिस पर 25 हज़ार का ईनाम घोषित किया गया था । वही इस आरोपी के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा हत्या , लूट और किडनेपिंग के मामले दर्ज है । साथ ही आरोपी से पूछताछ जारी है , जल्द ही बहुत से मामले का खुलासा हो सकता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.