ग्रेटर नोएडा : मायावती के जन्मदिन कार्यक्रम में दलित नेता को धक्का देकर मंच से नीचे फेंका, वीडियो वायरल

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन पूरे प्रदेश भर में उनके कार्यकर्ताओं द्वारा धूमधाम से मनाया गया। कहीं 64 किलोग्राम का रंग बिरंगा केक काटा गया तो कहीं 64 किलो ग्राम लड्डू बनाकर मायावती के जन्मदिन का जश्न मनाया गया।

वहीं, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में एक अनोखा वाक्या देखने को मिला। जहां अपनी मांगों को लेकर मंच पर चढ़े दलित नेता सुनील गौतम को कार्यकर्ताओं व जिले के बड़े नेताओं ने उन्हें धक्का देकर दो बार मंच से नीचे गिरा दिया गया।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुछ दस्तावेज लिए सुनील गौतम मंच पर चढ़े। जहां बहुजन समाजवादी पार्टी के बड़े नेता बैठे हुए थे। जैसे ही सुनील गौतम नेताओं के समक्ष अपनी कुछ मांग रखने के लिए उनकी ओर बढ़े, वैसे ही मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें धक्का देकर नीचे फेंक दिया।

गौर करने वाली बात यह है कि मंच का संचालन कर रहे व्यक्ति की पीछे से आवाज आ रही थी कि इसको भाजपा ने भेजा है, यह भाजपा का कार्यकर्ता कार्यक्रम को बिगाड़ने के लिए यहां भेजा है। इसे यहां से बाहर किया जाए।

आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में बीते दिन मायावती का जन्मदिन मनाया गया। इसी क्रम में सूरजपुर में भी मायावती के जन्मदिन को मनाने के लिए पार्टी के छोटे व बड़े नेता कार्यक्रम में शामिल हुए। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी समसुद्दीन राईन की मौजूदगी में कार्यक्रम आगे बढ़ रहा था। तभी दलित नेता सुनील गौतम मंच पर चढ़ने की कोशिश करने लगे।

सुनील गौतम का कहना है कि वह मायावती के जन्मदिन के कार्यक्रम में किसी प्रकार का उपद्रव करने नहीं गए थे। बल्कि कुछ मांगों को लेकर वे बसपा के नेताओं से मिलना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया। बल्कि जब वे मंच पर चढ़े तो धक्का देकर उन्हें मंच से नीचे फेंका गया। पार्टी के बड़े नेताओं के समक्ष चले इस ड्रामे से सभी लोग हक्के -बक्के रह गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.