Dance Sports Championship Organised at Sanfort World School Greater NOIDA

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा (11/12/2021): आज दिनांक ११दिसंबर २०२१ को सैनफ़ोर्ट ग्रूप ऑफ़ स्कूल्स की सीईओ स्नेहा राठौर के मार्गदर्शन में सैनफ़ोर्ट वर्ल्ड स्कूल, ग्रेटर नॉएडा में डांस स्पोर्ट्स काउंसिल ऑफ़ उत्तर प्रदेश के द्वारा स्टेट लेवल डांस कॉम्पटिशन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गजानन माली, अनिल कुमार और ओम प्रकाश चौहान ने शिरकत की। रंगारंग कार्यक्रम में बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर शानदार प्रदर्शन किया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती वंदना सेठ ने बच्चों को प्रोत्साहित किया । उन्हें डांस के फ़ायदे बताते हुए कहा कि डांस के द्वारा तन और मन दोनों को स्वस्थ रखा जा सकता है ।

डांस स्पोर्ट्स काउंसिल ऑफ़ इंडिया की टेक्निकल सदस्य अंजु पुण्डीर ने इस मौक़े पर सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाये दीं और आशा व्यक्त की इन्ही में कुछ कलाकार अंतरराष्ट्रीय स्तर तक के चैम्पीयन्शिप में पहुँच जाएँगे ।

टेन न्यूज़ नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली ने सैनफ़ोर्ट वर्ल्ड स्कूल और डांस स्पोर्ट्स काउंसिल ऑफ़ उत्तर प्रदेश की उभरते हुवे कलाकारों को अपनी कला और उत्साह का प्रदर्शन करने के लिए प्लाट्फ़ोर्म प्रदान करने के लिए सराहना की। विशेष कर अभिभावकों को बच्चों के रुचि में रुचि लेने के लिए उनका अभिनंदन किया । इसतरह के प्लाट्फ़ोर्म पर उमदा प्लाट्फ़ोर्म प्रदर्शन करनेवाले कलाकारों को बड़े प्लाट्फ़ोर्म पर प्रदर्शन के मौक़े की भी बात की ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में अरविंद कुमार मिश्रा , दीपा रानी ने कड़ी मेहनत की ।

Dance Sports Council State Championship at Sanfort World School Greater NOIDA | Photo Highlights

Leave A Reply

Your email address will not be published.