कानून व्यवस्था को लेकर डीडीआरडब्लूए और पुलिस अधिकारीयों के बीच हुई बैठक, लिए अहम निर्णय 

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :- नोएडा क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर के डीडीआरडब्लुए ने एक मीटिंग का आयोजन किया। मीटिंग में डीडीआरडब्लूए और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के बीच सुरक्षा संबंधी मुद्दे को लेकर के विचार विमर्श किए गए।

कार्यक्रम में मौजूद सभी ने एक एक कर अपनी अपनी समस्या को सामने रखा और अधिकारियों से उन समस्याओं पर कार्यान्वयन की जल्द से जल्द गुजारिश की। आयोजित कार्यक्रम में एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह, एसीपी रजनीश शर्मा और डीडीआरडब्लुए के अध्यक्ष एन.पी सिंह, सुशील अग्रवाल,और समस्त.एच.ओ शामिल हुए।

मीटिंग में मौजूद सभी ने अपने अपने सेक्टर से जुड़ी समस्याओं को सामने रखा और साथ ही सुरक्षा संबंधी मुददों पर अपने अपने विचार दिए और नोएडा को शांति क्षेत्र बनाने की बात कही। नोएडा में आए दिन हो रहे फ़ोन स्नैचिंग, बैग स्नैचिंग जैसे अपराध पर रोक लगाने व पुरी तरह से खत्म करने को लेकर के विचार विमर्श किया गया।

नोएडा सेक्टर-51 में पुलिस पेट्रोलियम को लेकर के चर्चा की गई और साथ ही वहाँ की सुरक्षा संबंधी मुद्दे पर विचार दिए गए। नोएडा सेक्टर-34 के मैन रोड पर अवैध बाज़ार लगने से हो रही समस्या को सामने रखा,100 -150 से ज्यादा ठेलियों के चलते रॉड पर जाम लगने से आम लोगो को आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

नोएडा को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए सुजाव भी दिए गए,नोएडा में जगह जगह सीसीटीवी लगाने के लिए अपील की गई| इन सभी समस्याओं को मद्देनजर रखते हुए डीसीपी रणविजयसिंह ने कुछ वादे किए और कहा इन सभी समस्याओं पर जल्द से जल्द काम किया जाएगा और हर महीने के एक शनिवार को मीटिंग रखी जाएगी ताकि नोएडा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर के विचार विमर्श होते रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.