नाले में मिला बच्चे का शव, इलाके में मचा हड़कंप , नोएडा पुलिस जाँच में जुटी

ABHISHEK SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

(28/07/2019) नोएडा के सेक्टर 65 में उस समय सनसनी मच गई, जब यहां से गुजर रहे लोगों ने गंदे नाले में एक बच्चे के शव को तैरते देखा। उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक की बचचे की पहचान तीन से लापता चल रहे गोविंद के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



जानकारी के अनुसार, थाना सेक्टर फेस 3 इलाके में शनिवार दोपहर किसी राहगीर ने पुलिस को सेक्टर 65 स्थित गंदे नाले में बच्चे का शव पड़े होने की सूचना दी। इस पर पुलिस ने सेक्टर 65 के गंदे नाले से करीब 12 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया।

बच्चे की पहचान सेक्टर- 64 की झुग्गी बस्ती निवासी गोविंद उर्फ मदन पाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बच्चा तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। जिसकी सूचना परिजनों ने थाना पुलिस को दी थी।

अचानक राहगीर से नाले में बॉडी पड़ी होने की सूचना मिली। पुलिस ने बच्चे की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस प्रथम दृश्य पानी में डूबने से बच्चे की मौत होने का कारण मान रही है। इसके साथ ही अन्य एंगल से भी मामले की जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.