नोएडा में टॉवरों के गैप में फसा मिला महिला का शव ,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

JITENDER PAL- TEN NEWS

0 175

नोएडा (02/07/2019) सेक्टर-76 में आम्रपाली सिलिकॉन सोसाइटी में आज सुबह एक अज्ञात महिला का शव टॉवरों के गैप के बीच फंसा हुआ नजर आया । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है , महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं । लाश मिलने के बाद सोसायटी के लोगों डरे और सहमे हुए है ।



बताया जा रहा है कि महिला सोसायटी की रहने वाली नहीं है , सोसायटी के लोगों के मुताबिक किसी के लापता होने की सूचना नहीं है । फिलहाल पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है ।

आपको बता दे कि घटना सेक्टर 49 थाना इलाके की है , पुलिस के मुताबिक आम्रपाली सिलिकॉन सोसायटी में आज सुबह एक अज्ञात महिला की लाश दो टॉवरों के बीच फंसी हुई है । पुलिस ने बताया कि शव से बदबू आने पर सोसायटी के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी , मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है ।

खासबात यह है कि पुलिस ने शव को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत की , लेकिन सफल नही हो पाई । साढ़े तीन घंटे बीत जाने के बाद भी महिला के शव को बहार नहीं निकाला जा सका है , हारकर पुलिस ने एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया । अनुमान ये लगाया जा रहा है की घर की दीवार को तोड़कर महिला के शव को बहार निकाला जायेगा। इस कार्य को करने में काफी समय लग सकता है , फिलहाल पुलिस व् एनडीआरएफ टीम मोके पर मौजूद है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.