जेजेपी पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला मनोहरलाल खट्टर पर साधा निशाना, कहा हरियाणा की स्थिति हुई खराब

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 141

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यन्त चौटाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा । वही दूसरी तरफ नूंह विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके तैय्यब हुसैन घासेडिया जेजेपी पार्टी में शामिल हुए ।



जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यन्त चौटाला ने प्रेस वार्ता करते हुए इस तैय्यब हुसैन घासेडिया जेजेपी पार्टी में शामिल होने की जानकारी दी । साथ ही उन्होंने हरियाणा में चल रही खराब कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री को घेरा । दरअसल हरियाणा में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या को लेकर अभी तक पुलिस के हाथ खाली है ।

रमेश लोहार की बीजेपी की रोहतक में बैठक में मौजूद होने पर सवाल उठाए , साथ ही मनेठी ऐम्स कैंसल होने पर दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से जवाब भी माँगा । उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने टॉपर्स को लैपटॉप देने का वादा किया था , लेकिन आज तक दिए नही है । हरियाणा सरकार सिर्फ वादा करती है , उसको निभाती नही है ।

हरियाणा सरकार ने खिलाड़ियों का सम्मान समारोह रद्द किया, जिससे साफ हो जाता है कि मनोहरलाल खट्टर युवाओं के साथ धोखा कर रहे है । हरियाणा उच्चतर शिक्षा विभाग के कैग ऑडिट में दस करोड़ रुपये से अधिक का एससी-ओबीसी पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति घोटाला उजागर हुआ , जिसको लेकर हरियाणा सरकार ने चुप्पी साधी हुई है ।

वही दूसरी तरफ दुष्यंत चौटाला ने मोदी पर भी निशाना साधा , उन्होंने कहा कि पूरा चुनाव केंद्र सरकार ने मिलिट्री फोर्स के नाम पर लड़ा है , जिसके कारण बीजेपी ने जीत हासिल की है । बीजेपी ने कोई भी मुद्दे पर काम नही किया है , ऐसे ही बहुत से राज्य है जहाँ बीजेपी की सरकार है , उस राज्य में की स्थिति बेकार होती जा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.